आगे बढ़ी दीपिका-प्रभास की फिल्म Kalki- 2898 AD की रिलीज डेट, अब 2024 के इस महीने में देगी सिनेमाघरों में दस्तक

kalki
kalki
kalki

Kalki 2898 Ad Release Date Postponed दीपिका पादुकोण और प्रभास की जोड़ी फिल्मी पर्दे पर आने के बाद्क्य धमाका करेगी इसका इंतजार तो फैंस के साथ-साथ हर किसी को है। दोनों नाग अश्विन की साई-फाई फिल्म में पहली बार साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में मेकर्स ने प्रोजेक्ट-के की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है और अब ये मूवी इस तारीख को रिलीज होगी
दीपिका साल 2024 में कई नए एक्टर्स के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करती हुईं नजर आएंगी। इन्हीं में से हैं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार एक्टर प्रभास। ‘सालार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रहे रिबेल स्टार प्रभास और दीपिका पादुकोण नाग अश्विन की फिल्म ‘कल्कि 2898- एडी (Project K)में पहली बार साथ काम कर रहे हैं।
इन दोनों सुपरस्टार्स की जोड़ी को साई-फाई फिल्म में देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक हैं। हालांकि, अब जो हम फैंस को बताने जा रहे हैं, उससे वो थोड़ा सा निराश जरूर हो सकते हैं।
दीपिका पादुकोण और प्रभास की आगामी फिल्म Kalki- 2898 AD की रिलीज डेट पोस्टपोन कर दी गयी है, ऐसे में अब आपको दोनों को साथ में देखने के लिए थोड़ा लंबा इंतजार करना होगा।
नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और प्रभास के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म पहले साल 2024 के शुरुआती महीने जनवरी में सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की रिलीज डेट फाइनली पोस्टपोन कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *