Thug Life-Mirzapur: कमल हासन की ‘ठग लाइफ’ में मचने वाला है बवाल! ‘मिर्जापुर’ के ये दो अभिनेता करेंगे काम!

thug lilfe
thug lilfe
thug life

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘ठग लाइफ’ को लेकर चर्चा चल रही है कि इसमें बॉलीवुड के दो अभिनेता भी काम करते हुए नजर आ सकते हैं। दोनों ही वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में एक साथ काम कर चुके हैं।
इन दिनों सुपरस्टार कमल हासन की जो फिल्में चर्चा में हैं, उनमें ‘ठग लाइफ’ भी शामिल हैं। फिल्म में कमल हासन के साथ-साथ तृषा कृष्णन भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। अब इस फिल्म के बाकी कलाकारों को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है। यह इतना दिलचस्प है कि हिंदी के दर्शक चौंक उठेंगे।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘ठग लाइफ’ को लेकर चर्चा चल रही है कि इसमें बॉलीवुड के दो अभिनेता भी काम करते हुए नजर आ सकते हैं। इन अभिनेताओं में पंकज त्रिपाठी और अली फजल का नाम लिया जा रहा है। दोनों ही वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ में एक साथ काम कर चुके हैं। अगर यह सच साबित हुआ तो हिंदी के दर्शकों के लिए यह बहुत बड़ी बात होगी। पंकज और अली फजल को कमल हासन के साथ देखना वाकई में मजेदार हो सकता है।
‘ठग लाइफ’ फिल्म इसलिए भी खास है, क्योंकि मणिरत्नम इसका निर्देशन कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल नई दिल्ली में फिल्म की शूटिंग चल रही है। कमल हासन और तृषा के अलावा फिल्म में जोजू जॉर्ज, अभिरामी, ऐश्वर्या लक्ष्मी, जयम रवि, गौतम कार्तिक और नासर भी अभिनय करते हुए नजर आएंगे। फिल्म का निर्माण राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल, मद्रास टॉकीज और रेड जाइंट मूवीज ने किया है। फिल्म में एआर रहमान की धुनें सुनने को मिलेगी।
इस फिल्म में कमल हासन की एक और प्रतिभा देखने को मिलने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कमल ने ‘ठग लाइफ’ के लिए एक गाना भी लिखा है। कहा जा रहा है कि उन्होंने केवल 2 घंटे में ही इस गाने को लिखा और रिकॉर्ड किया है। कमल हासन इससे पहले भी फिल्मों के लिए गाने लिख चुके हैं। वह कई गानों में अपनी आवाज भी दे चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *