Palghar Train Accident: लोकल ट्रेन की चपेट में आकर तीन रेलवे कर्मचारियों की मौत, सिग्नलिंग प्वाइंट को ठीक कर रहे थे कर्मचारी

train accident
train accident
train accident

पालघर जिले में लोकल ट्रेन की चपेट में आने से तीन रेलवे कर्मचारियों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुख्य सिग्नलिंग इंस्पेक्टर (भायंदर) वासु मित्रा इलेक्ट्रिकल सिग्नलिंग मेंटेनर (वसई रोड) सोमनाथ उत्तम लाम्बुत्रे और हेल्पर सचिन वानखेड़े के रूप में की गई। अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि ये सभी कर्मचारी पश्चिम रेलवे के मुंबई डिवीजन के सिग्नलिंग विभाग से थे।
महाराष्ट्र के पालघर जिले में एक लोकल ट्रेन की चपेट में आकर पश्चिमी रेलवे (डब्ल्यूआर) के तीन कर्मचारियों की मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, सभी कर्मचारी सिग्नलिंग की समस्या ठीक कर रहे थे। सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के एक अधिकारी ने बताया कि यह घटना सोमवार रात 8.55 बजे वसई रोड और नायगांव स्टेशनों के बीच हुई। लोकल ट्रेन चर्चगेट की ओर जा रही थी।
मृतकों की पहचान मुख्य सिग्नलिंग इंस्पेक्टर (भायंदर) वासु मित्रा, इलेक्ट्रिकल सिग्नलिंग मेंटेनर (वसई रोड) सोमनाथ उत्तम लाम्बुत्रे और हेल्पर सचिन वानखेड़े के रूप में की गई। अधिकारी ने आगे जानकारी दी कि ये सभी कर्मचारी पश्चिम रेलवे के मुंबई डिवीजन के सिग्नलिंग विभाग से थे। अधिकारी ने कहा, वे कुछ सिग्नलिंग प्वाइंट को ठीक करने गए थे जो सोमवार शाम को खराब हो गया था।
अधिकारियों ने कहा कि पश्चिम रेलवे ने घटना की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि अधिकारियों ने तीनों मृतकों के परिवार के सदस्यों को तत्काल राहत के तौर पर 55,000 रुपये का भुगतान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *