Arijit Singh: अरिजीत के कॉन्सर्ट में सुरक्षा गार्ड ने पकड़ी महिला की गर्दन, सिंगर ने परफॉर्मेंस रोक मांगी माफी

Arijit Singh:
Arijit Singh:
Arijit Singh

अरिजीत सिंह ना सिर्फ अपनी मंत्रमुग्ध कर देने वाली आवाज, बल्कि अपने व्यवहार से भी अपने प्रशंसकों का दिल जीत लेते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने यूके में अपने संगीत कार्यक्रम के दौरान किया, जिसकी खूब तारीफ हो रही है। अरिजीत सिंह के हाल ही में यूके में आयोजित कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक महिला प्रशंसक के लिए खड़े होते हुए दिखाई दे रहे हैं। आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है।
हाल ही में, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे क्लिप में एक महिला फैन को अरिजीत के परफॉर्मेंस करने के दौरान स्टेज की ओर बढ़ते हुए देखा गया। उन्होंने दावा किया कि गायक ने उन्हें बुलाया था, लेकिन सुरक्षा दल ने महिला को आगे बढ़ने से रोकने की कोशिश की। उन्हें रोकने के प्रयास में कथित तौर पर एक गार्ड ने महिला की गर्दन पकड़ ली। हालांकि, इसने अरिजीत का ध्यान खींचा और उन्होंने तुरंत हस्तक्षेप किया।
उन्होंने स्थिति को ठीक करने के लिए अपनी परफॉर्मेंस को बीच में ही रोक दिया। वीडियो में अरिजीत को सुरक्षाकर्मियों से प्रशंसकों के साथ सम्मान से पेश आने के लिए कहते हुए भी दिखाया गया है। उन्होंने कहा, “किसी को इस तरह से पकड़ना उचित नहीं है… दोस्तों, कृपया बैठ जाइए।” महिला से आगे माफी मांगते हुए अरिजीत ने कहा, “मुझे माफ कर दीजिए मैडम। काश मैं आपकी सुरक्षा करने के लिए वहां होता, लेकिन मैं नहीं कर सका। कृपया बैठ जाइए।”
वीडियो को महिला ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “जब सुरक्षाकर्मियों ने मेरी गर्दन पकड़ी, तो अरिजीत सिंह ने सबसे अच्छा काम किया।” इस वीडियो का वायरल होने के बाद हर कोई अरिजीत की खूब तारीफ कर रहा है।
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो सामने आने के तुरंत बाद नेटिजंस ने उन्हें एक सच्चा इंसान कहा और उनके इस एक्शन की प्रशंसा की। एक यूजर ने लिखा, “सबसे पहले और सबसे महत्वपूर्ण, अरिजीत सिंह एक बहुत ही अच्छे इंसान हैं।” दूसरे यूजर ने लिखा, “वह महिलाओं का सम्मान करना जानते हैं।” एक और यूजर ने लिखा, “अरिजीत ने आज फिर मेरा दिल जीत लिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *